OLA Electric Offer : ओला कंपनी ने निकला महाऑफर, अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटी पर दे रहा है 20,000 रुपये तक का छूट !

ओला इलेक्ट्रिक ने दिसंबर के ख़त्म होने के ऑफर के मौके पर अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर S1X प्लस को लेकर ग्राहकों को 20,000 रुपये तक की सीधी बचत देने का हाल ही में ऐलान किया है। इसके साथ ही, Ola S1X Plus के लिए और भी कई फायदे उपलब्ध करने वाला हैं।

OLA Electric Offer :-

ओला ने अपने सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओला एस1 एक्स+, पर साल के ख़त्म होने की खुसी में में एक नया ऑफर लेकर लोगो को चौका दिया है। इस ऑफर के चलते, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये की सभी को छूट मिलने वाली है ।

Ola S1 X+ ने अगस्त 2023 में 1.10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर दस्तक दी थी। डिस्काउंट लगने के बाद, इसकी कीमत 89,999 रुपये (एक्स-शोरूम) हो जाएगी। यह ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर 2023 तक ही चलने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

नए प्लेटफॉर्म पर बनी है ये स्कूटर :- 

कंपनी का कहना है की, S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने नए प्लेटफॉर्म पर बनाया है, साथ ही इसमें चेसिस को मजबूत बनाने के लिए कई बदलाव किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि नए डिजाइन वाले प्लेटफॉर्म से बैटरी की थर्मल दक्षता में सुधार हुआ है और स्कूटर भी ज्यादा मजबूत और सुरक्षित हो गया है।

 

कंपनी द्वारा S1X को 2kW और 3kWh बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया गया था। और साथ ही इसके टॉप मॉडल, S1X+, में 3 kWh की बैटरी दी गयी है। S1X+ की बात करें तो इसमें रियर व्हील में 6 kW इलेक्ट्रिक हब मोटर है, जो 8 hp जेनरेट करता है। यह स्कूटर 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

 

मिलने वाले हैं शानदार फीचर्स :- 

इसकी मैक्सिमम स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह एक फुल चार्ज पर आपको 151 किलोमीटर तक लेकर जा सकता है। ओला S1X सीरीज के इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5-इंच टीएफटी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी-थेफ्ट लॉक, और बिना चाबी का अनलॉकिंग सिस्टम जैसी बेहतरीन सुविधाएं शामिल की गयी हैं।

इस स्कूटर को कंपनी ने स्टील व्हील्स के साथ बनाया है और इसमें सिर्फ ड्रम ब्रेक्स दिया गया हैं। इसके अलावा, स्कूटर में 350W और 500W चार्जर दिया गया हैं, जिससे आप इसकी बैटरी को जल्दी चार्ज कर सकें। नई S1X लाइन के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी सितंबर में ही शुरू हो चुकी है।

इस साल के अंत में, कंपनी अपने ई-स्कूटर के लिए कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपये तक की छूट, डाउन पेमेंट, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क, और 6.99% की बहुत कम ब्याज दर के साथ कई वित्तपोषण विकल्प प्रदान कर रही है।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.