Bandhan Bank : बंधन बैंक सेविंग अकाउंट पर दे रहा 7 प्रतिशत का ब्याज, जल्दी से खुलवा ले अपना अकाउंट

Bandhan Bank Saving Account : हर किसी व्यक्ति का एक सेविंग अकाउंट जरूर होता है। जिसमें उनको बैंक द्वारा जमा राशि पर ब्याज भी प्राप्त होता है। हालांकि, कई सारे बैंक ऐसे हैं जो सेविंग अकाउंट पर काफी कम ब्याज प्रदान करते हैं। लेकिन, बंधन बैंक सेविंग खाताधारकों के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है। ऐसा इसलिए क्योंकि, Bandhan Bank अपने Saving Account Holder के लिए ब्याज दर 7 प्रतिशत करने का ऐलान किया है।

हालांकि, ब्याज दर आपके जमा राशि के ऊपर निर्भर करता है। वहीं बंधन बैंक द्वारा सेविंग अकाउंट पर ब्याज दर बढ़ाने का जो फैसला लिया गया है वह 5 सितंबर 2023 से हीं प्रभावित होगी। तो आइए नीचे जानते हैं कि किस जमा राशि पर कितना ब्याज मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

10 लाख रूपये से कम जमा राशि पर मिलेगा इतना ब्याज दर?

सेविंग अकाउंट के नए ब्याज दर के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति के सेविंग अकाउंट में 10 लाख रूपये से लेकर 2 करोड़ रूपये तक का राशि जमा है तो उसे बंधन बैंक द्वारा 7 प्रतिशत तक का ब्याज प्रदान किया जाएगा। वहीं अगर सेविंग अकाउंट में 1 लाख रूपये की जमा राशि है तो बंधन बैंक द्वारा 3 प्रतिशत तक का ब्याज प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा 1 लाख से लेकर 10 लाख रूपये का जमा राशि है तो उन्हें 6 प्रतिशत का ब्याज प्राप्त होगा।

ये भी पढ़े :-

इस पर मिलेगा इतना ब्याज?

वहीं 2 करोड़ से लेकर 10 करोड़ रूपये की जमा राशि पर 6.25 प्रतिशत का ब्याज प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा 10 करोड़ रूपये से लेकर 50 करोड़ रूपये तक की जमा राशि पर 6.50 प्रतिशत का ब्याज प्रदान किया जाएगा। वहीं अगर 7 दिन से लेकर 10 साल की अवधि तक के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट करना चाहते हैं तो आपको इसमें 3 प्रतिशत से लेकर 7.85 प्रतिशत तक का ब्याज प्राप्त होगा।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.