रोजगार मेले ने पकड़ी रफ्तार, प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान, 71 हजार लोगों को मिलेगा नियुक्ति पत्र , यहां जानिए संपूर्ण जानकारी

Rojgar Mela :  प्रधानमंत्री मोदी की ओर से बड़ा ऐलान सामने आ रहा है जिसमें युवाओं को रोजगार का बड़ा अवसर दिया जाएगा , दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने रोजगार मेला के दौरान 16 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रोजगार मेले (Rozgar Mela) में सरकारी विभागों में नव-नियुक्तों 71 हजार नियुक्ति पत्र देने का बड़ा ऐलान किया है ।

 

युवाओं को मिली सौगात :- 

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे कि 16 मई को भारत में कुल 45 केंद्रों में रोजगार मेला का आयोजन किया गया था , और इस रोजगार मेला में हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी युवाओं के लिए नौकरी का बड़ा ऐलान करते हुए कुल 71 हजार नियुक्ति पत्र युवाओं को देने का ऐलान कर दिया है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्य रूप से आप सभी को बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी की इस पहल का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार के विभागों के साथ-साथ राज्य सरकार और संशोधित प्रदेश मैं युवाओं को नौकरी के लिए अवसर मिलेंगे और अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र देने की उम्मीद जताई जा रही है।

ताजा खबर पढ़े :-

 

पीएम मोदी ने रोजगार को बढ़ावा देते हुए यह कहा कि , भारत में रोजगार को लेकर युवाओं की प्रतिबद्धता काफी अधिक है , वही इसके साथ ही साथ पूंजीगत व्यय और बुनियादी सुविधाएं मैं कुल मिलाकर 34 ट्रिलियन का निवेश किया जाएगा ।

रोजगार मेले के साथ साथ सरकार रोजगार और सृजन रोजगार को भी बढ़ावा दिया जाएगा , वही रोजगार मेले का सबसे प्रमुख उद्देश्य  देश के युवाओं को सशक्त बनाना है , युवाओं के लिए नौकरी के द्वार खोलकर  राष्ट्रीय विकास के द्वार को खोला जाएगा।

Image source –  The Indian Express

Leave a Comment

error: Content is protected !!