इस बैंक की FD पर मिलेगा सबसे ज्यादा ब्याज, मात्र 181 दिन में, देखे पूरी जानकारी..

इस बैंक ने बढ़ाया ब्याज दर

जानकारी के अनुसार आपको बता दू की बैंक कुछ कुछ समय के बाद ब्याज दरों में बदलाव करती रहती है, जिससे ग्राहकों को अपनी और खींचा जा सके, इसी के चलते हाल ही में यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (Unity Bank) ने भी Fixed Deposit पर ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है। इस बड़ी हुए ब्याज दरों से सभी ग्राहकों को बहुत फायदा होने वाला है खास कर सीनियर सिटीजन को सबसे मुनाफा होने वाला है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस स्कीम पर मिल रहा है सबसे अधिक फायदा

जानकारी के अनुसार हम आपको बता दे की यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (Unity Bank) ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल एफडी स्कीम को लॉन्च किया है जिसके तहत ग्राहकों को कम समय में 9 फीसदी का ब्याज मिल सकता है।

 

कम समय के लिए निवेश कर अधिक फायदा उठाया जा सकता है।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड बैंकों के द्वारा जारी स्पेशल FD के तहत अगर कोई सीनियर सिटीजन नागरिक 181 दिन और 501 दिन की एफडी पर निवेश करवाता है तो उनको 9 फीसदी ब्याज का लाभ मिलेगा, और बाकि निवेशकों को 8.50 फीसदी ब्याज दर का लाभ मिलेगा।

इस बैंक की FD पर मिलेगा सबसे ज्यादा ब्याज, मात्र 181 दिन में, देखे पूरी जानकारी

जानिए बाकि समयावधि के लिए ये मिलेगा ब्याज दर

जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दे की बाकि सभी FD पर मिलने वाला ब्याज इस प्रकार है।

बैंक के 7 से 14 दिन की एफडी पर 4.50 फीसदी ब्याज दर, 15 से 45 दिनों वाली एफडी पर ब्याज 4.75 फीसदी ब्याज दर, 46 से 60 दिन के लिए एफडी 5.25 फीसदी ब्याज दर, 61 से 90 दिनों वाली एफडी पर 5.50 फीसदी ब्याज दर और 91 से 180 दिनों की एफडी पर 5.75 ब्याज दर का लाभ मिलेगा।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड की नयी स्पेशल एफडी 181 दिन पर ब्याज 8.50 फीसदी और 182 दिनों से 364 दिनों में मैच्योर होने वाली FD पर 6.75 फीसदी ब्याज दर का लाभ मिलेगा।

तो दोस्तों जल्दी कीजिये और इस यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक की योजना का लाभ लीजिये। दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!