UPPCL Recruitment 2020 | यूपीपीसीएल में हो रही हैं भर्तियां जल्दी करें आवेदन|

यूपीपीसीएल में हो रही हैं भर्तियां जल्दी करें आवेदन –  जी हां दोस्तों अगर आप उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में  सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बहुत ही सुनहरा अवसर निकल कर सामने आया है । इस सरकारी नौकरी के लिए 9 सितंबर 2020 से आवेदन आरंभ हो चुके हैं। आप जल्दी ही इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन अप्लाई करें।

 

 उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड विभाग में खाली पड़े 33 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अगर आप भी उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो आप इसके लिए ऑनलाइन आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। आइए अब हम आपको इस नौकरी के रिलेटेड संबंधित पूरी जानकारी जैसे चयन प्रक्रिया पात्रता उम्र सीमा शैक्षिक योग्यता के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

 

 पद का नाम                सहायक लेखाकार ( असिस्टेंट अकाउंटेंट )
 पदों की संख्या             कुल 33 पद
 शैक्षिक योग्यता                   कॉमर्स डिग्री
अनुभव                           फ्रेशर
नौकरी का स्थान                  उत्तर प्रदेश 
 आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख      29  सितंबर 2020

 

शैक्षिक योग्यता:- 

अगर आपने किसी भी मानता प्राप्त हो विश्वविद्यालय से वाणिज्य में  स्नातक डिग्री हासिल की है तो आप इस गवर्नमेंट जॉब के लिए आवेदन अप्लाई कर सकते हैं।

 

आयु सीमा:- 

 इस सरकारी नौकरी के लिए आपकी मिनिमम आई 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। और आपकी उम्र की गणना 01-07-2020  से की जाएगी।

 

 पदों का विवरण:-

 पद का नाम        –  सहायक लेखाकार  ( असिस्टेंट अकाउंटेंट )  

 

 पदों की संख्या :- 

अन्य पिछड़ा वर्ग     21 पद
अनुसूचित जाति    11 पद
अनुसूचित जनजाति     1 पद

    

 चयन प्रक्रिया:-

 यूपीपीसीएल में आपकी चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के माध्यम से की जाएगी। 

 

 वेतनमान: –

 यूपीपीसीएल में वेतनमान आपको  29800 – 93000 मिलेगा। और उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के तरफ से अन्य भत्ते लागू नियम अनुसार दिए जाएंगे।

 

 परीक्षा स्थल: –

 आपको इस नौकरी की परीक्षा के लिए लखनऊ मेरठ आगरा एवं वाराणसी शहर में देनी होगी । और इस  परीक्षा के लिए अब  अभ्यार्थियों के हिसाब से परीक्षा स्थल को घटाया बढ़ाया जा सकता है।

 

 आवेदन शुल्क:-

 अगर आप उत्तर प्रदेश के अन्य पिछड़े वर्ग से आते हैं तो आपको ₹1000 आवेदन फीस जमा करनी होगी। अगर आप उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति श्रेणी से आते हैं तो आपको ₹700 आवेदन फीस देनी होगी। अगर आप विकलांग अभ्यार्थी हैं तो आपको केवल ₹10 आवेदन शुल्क देना होगा।

 

 महत्वपूर्ण तिथियां :-
 ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तारीख  9 सितंबर 2020
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 29 सितंबर 2020

 

  आवेदन कैसे करें:-

 अगर आप उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट www.upenergy.in/uppcl  मैं जाकर ऑनलाइन आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन अप्लाई करने से पहले एक बार आप इनकी ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करके जरूर पढ़ ले। सारी इनफार्मेशन पढ़ने के बाद ही आप ऑनलाइन आवेदन अप्लाई करें।

 

 महत्वपूर्ण लिंक:
 आधिकारिक वेबसाइट विजिट करने के लिए यहां पर क्लिक करें  Click here
 ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करें – Click here
आवेदन संबंधित पूछताछ करने हेतु Email करें [email protected]

 

निष्कर्ष:-

अगर आप उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है। इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन आरंभ हो चुके हैं। आप आज ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन अप्लाई कर सकते हैं।

1 thought on “UPPCL Recruitment 2020 | यूपीपीसीएल में हो रही हैं भर्तियां जल्दी करें आवेदन|”

Leave a Comment