मात्र 14 हजार में IRCTC के साथ करे जगन्नाथ पुरी, गंगा सागर, वैद्यनाथ धाम की यात्रा, 9 दिन के इस टूर पैकेज में मिलेगी शानदार सुविधाएं

रेलवे हमेशा अपने यात्रियों के लिए बेहद शानदार और लाभकारी दूर पैकेज लेकर आता ही रहता है वही एक बार फिर से रेलवे अपना बेहद सस्ता और शानदार टूर पैकेज लेकर आ गया है । जी हां ! हम बात कर रहे हैं पूरी गंगासागर टूर पैकेज के बारे में वही आईआरसीटीसी की ओर से इस टूर पैकेज का नाम  PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH , GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज रखा गया है ।

अगर आप भी आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के जरिए यात्रा करने के लिए इच्छुक है तो इस टूर पैकेज संबंधित और अधिक जानकारी के लिए हमारे आर्टिकल पर अंत तक बन रहे क्योंकि यहां हम आपको इस टूर पैकेज संबंधित संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे , तो चलिए जानते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टूर पैकेज की शुरुआती तारीख :-

यात्रा के लिए किसी भी टूर पैकेज का सिलेक्शन करने से पहले आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि टूर पैकेज कब शुरू हो रहा है वही जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की आईआरसीटीसी का PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH ,GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज की शुरुआत 4 अक्टूबर वर्ष 2023 को हो रही है ।

कितने दिनों का होगा टूर पैकेज :-

PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH ,GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज 4 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और यह टूर पैकेज 9 दिन और 8 रातों का होगा इसमें यात्रियों को सभी प्रकार सुविधा मुहैया करवाई जाएगी ।

ये भी पढ़े :-

बोर्डिंग एवं डीबोर्डिंग की सुविधा :-

 PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH ,GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज से यात्रा करने वाले यात्रियों को सूचित कर दिया जाता है कि यात्रा के लिए यात्रियों को मध्य प्रदेश से बोर्डिंग करना होगा क्योंकि इस टूर पैकेज में भारत गौरव ट्रेन मध्य प्रदेश से शुरू होकर  इंदौर, देवास, उज्जैन,सीहोर, रानी कमलापति, इटारसी जबलपुर, कटनी एवं अनूपपुर निम्नलिखित स्टेशन पर रुकेगी ।

इन जगहों के होंगे दर्शन:-

  • Puri : जगन्नाथ पुरी मंदिर ,  मंदिर ,लिंगराज मंदिर
  • Jasidih : बाबा बैद्यनाथ धाम , ज्योतिर्लिंग मंदिर
  • Kolkata: काली माता मंदिर ,गंगासागर
  • Gaya : विष्णु पद मंदिर और बोधगया

टूर पैकेज के अंतर्गत मिलने वाली सुविधाएं :-

PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH ,GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज के अंतर्गत सभी यात्रियों को ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर की अच्छी सुविधा मुहैया करवाई जाएगी इसके साथ ही साथ रहने की भी उच्च व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाएगी ।

किराया संबंधित जानकारी :-

आईआरसीटीसी द्वारा टूर पैकेज का किराया क्लास के अनुसार सुनिश्चित किया गया है जो कुछ इस प्रकार है :-

  • Economy (SL): Rs. 14,950 /-
  • Standard (3AC) : Rs. 23,750 /-
  • Comfort (2AC) : Rs. 31,100/-

इस प्रकार करें पैकेज की बुकिंग :-

यदि आप आईआरसीटीसी PURI GANGASAGAR WITH BAIDYANATH ,GAYA DARSHAN (WZBGI10) टूर पैकेज के माध्यम से यात्रा करने के लिए इच्छुक है तो आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ एवं नजदीकी पर्यटन केंद्र से जुड़कर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!