Reliance Jio Offer: जियो यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले ! गणतंत्र दिवस पर मिलेगा 1 साल का फ्री रिचार्ज,आप भी उठा ले ऑफर का लाभ

Reliance Jio Offer:  : भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर, रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को गणतंत्र दिवस के मौके पर एक शानदार ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत, जियो यूजर्स को एक साल के लिए फ्री रिचार्ज मिल रहा है। इसके अलावा, यूजर्स को फ्लाइट बुकिंग, शॉपिंग और अन्य सुविधाओं पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

ऑफर के तहत मिल रहा है क्या?

इस ऑफर के तहत, जियो यूजर्स को 2999 रुपये का रिचार्ज करने पर 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज मिल रहा है। इस रिचार्ज में यूजर्स को हर रोज 2.5GB 4G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलेंगे। इसके अलावा, यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा, इस ऑफर के तहत यूजर्स को फ्लाइट बुकिंग, शॉपिंग और अन्य सुविधाओं पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। यूजर्स को ixigo पर फ्लाइट बुकिंग पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, Swiggy पर 299 रुपये की खरीद पर 125 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा, Ajio पर 2499 रुपये की खरीद पर 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

ऑफर कैसे मिलेगा?

यह ऑफर सिर्फ 2999 रुपये के रिचार्ज पर ही लागू होगा। यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए MyJio ऐप या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

इस ऑफर पर यूजर्स की प्रतिक्रिया काफी सकारात्मक है। कई यूजर्स ने कहा कि यह ऑफर बहुत ही आकर्षक है। यूजर्स ने कहा कि इस ऑफर के बाद उन्हें एक साल तक किसी भी तरह के रिचार्ज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। 

रिलायंस जियो का यह ऑफर यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक साल के लिए फ्री रिचार्ज के साथ-साथ फ्लाइट बुकिंग, शॉपिंग और अन्य सुविधाओं पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, यूजर्स रिलायंस जियो की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

 

गणतंत्र दिवस उत्सव: क्या जियो का फ्री रिचार्ज ऑफर वाकई में फायदेमंद है?

जियो का हालिया फ्री रिचार्ज ऑफर गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में देशभर के ग्राहकों में चर्चा का विषय बन गया है। कुछ इसे शानदार मानते हैं, जबकि अन्य इसकी बारीकियों को लेकर सतर्क हैं। आइए, इस ऑफर का गहराई से विश्लेषण करें और समझें कि यह आपके लिए लाभकारी है या नहीं।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.