मात्र 1470 रूपए में करें हवाई यात्रा, Air India दे रहा है बंपर Offer

यदि आप भी कहीं घूमने के लिए जाना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खबर आ रही है जिसके मुताबिक एयर इंडिया ने  1470 रूपए  में हवाई यात्रा करने का ऑफर लांच किया है इसके अंतर्गत कोई भी व्यक्ति एयर इंडिया में 1470 रूपए में हवाई यात्रा कर सकता है।

हम आपको बता दें कि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति अगर इंडिया के माध्यम से टिकट की बुकिंग करता है तो उसे 30% का यहां पर डिस्काउंट दिया जाएगा पूरी जानकारी के लिए आप आर्टिकल पर बने रहे हैं आईए जानते हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एयर इंडिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

एयर इंडिया के उच्च स्तरीय अधिकारियों के द्वारा टूट के माध्यम से जानकारी दी गई है कि यदि कोई भी व्यक्ति इंडिया के माध्यम से टिकट की बुकिंग करता है तो उसे 30% का बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा हालांकि हम आपको बता दे ऑफर का लाभ 20 अगस्त तक उठाया जा सकता है।

इस तरह कर सकते है बुकिंग ?

ऑफर का लाभ लेने के लिए बुकिंग कैसे करें तो हम आपको बता दे किसके लिए आप और इंडिया के ऑफिसियल वेबसाइट या एयर इंडिया एप्स के माध्यम से अपनी टिकट बुकिंग कर सकते हैं।

₹1470 में टिकट बुकिंग करें ?

एयर इंडिया के 1470 रुपए का ऑफर 96 घंटों तक वैलिड रहेगा इसके बाद आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे हम आपको बता दे कि इस ऑफर को डोमेस्टिक और अंतरराष्ट्रीय दोनों रूट पर संचालित किया जा रहा है ऑफर के माध्यम से इकोनॉमी क्लास के बुकिंग 1470 रूपए में कर सकते हैं जबकि बिजनेस क्लास के लिए टिकट बुकिंग की शुरुआत 10,130 रुपये शुरू किया जाएगा।

ये भी पढ़े :-

ऑफर कब से कब तक रहेगा ?

हम आपको बता दें कि ऑफर  17 अगस्त से लेकर अगस्त तक आप अपनी एयर टिकट बुक कर सकते हैं उसके बाद या ऑफर बंद हो जाएगा।

स्पाइसजेट ने भी ऑफर निकाला है ?

हम आपको बता दे की स्पाइसजेट के द्वारा भी कस्टमर के लिए विशेष प्रकार के एयर टिकट ऑफर निकल गए हैं जिसके अंतर्गत आप अगर यहां पर टिकट बुकिंग करते हैं तो आपको 1515 रुपए ही देने होंगे स्पाइसजेट का ऑफर 20 अगस्त तक ही चला जाएगा हम आपको बता दें कि यहां पर आपका ₹15 देकर अपनी पसंद की सीट का भी चैन कर सकते हैं और टिकट बुकिंग करने पर आपको 2000 का वाउचर भी दिया जाएगा।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.