NHPC Recruitment 2020 | एनएचपीसी लिमिटेड में निकली हैं कई पदों पर भर्तियां जल्दी करें आवेदन

NHPC Recruitment 2020 : एनएचपीसी लिमिटेड में निकली हैं कई पदों पर भर्तियां जल्दी करें आवेदन –  दोस्तों एनएचपीसी लिमिटेड ने अपने यहां खाली पड़े कई पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। हम आपके जानकारी के लिए बता दें कि आपको इस कंपनी में खाली पड़े नियुक्तियां  ट्रेंड अपरेंटिस के लिए यह भर्तियां निकाली गई हैं।

 

 एनएचपीसी लिमिटेड में आवेदन की प्रक्रिया 14 सितंबर 2020 से शुरू हो गई है। और आप यहां पर 1 अक्टूबर 2020 तक आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। अगर आप अपने लिए नौकरी सर्च कर रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत यह सुनहरा अवसर है। आप आज ही इस जॉब के लिए आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। आपको नौकरी के आवेदन के लिए इनकी अधिकारी वेबसाइट में जाकर ऑनलाइन आवेदन अप्लाई कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
 पद का नाम   ट्रेंड अप्रेंटिस
 पदों की संख्या           कुल 26 पद
शैक्षिक योग्यता          दसवीं पास और आईटीआई कोर्स डिप्लोमा
अनुभव                   फ्रेशर
नौकरी का स्थान         सिक्किम
आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख      1 अक्टूबर 2020

 

शैक्षिक योग्यता:- 

अगर आप  NHPC Recruitment 2020 में आवेदन अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको दसवीं पास और साथ में आपको 2 साल का आईटीआई कोर्स का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है।

 

 पद विवरण :- 

 पद का नाम               ट्रेड अप्रेंटिस
कुल पद                  26 पद

 

 उम्र सीमा:- 

अगर आपकी उम्र मिनिमम 18 वर्ष और मैक्सिमम 25 वर्ष है तो आप इस जवाब के लिए आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। आपकी आय की गणना 31 अगस्त 2020 से की जाएगी। अगर आप एससी एसटी कोटे से आते हैं तो आप क्यों 3 साल की छूट भी मिलती है।

 

 चयन प्रक्रिया :-

 एनएचपीसी लिमिटेड में  मैं चयन प्रक्रिया मेरिट के आधार पर की जाएगी।

 

 आवेदन प्रक्रिया:-

अगर आप NHPC Recruitment 2020 में नौकरी के लिए आवेदन अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन अप्लाई करने से पहले आपको इनकी ऑफिशियल नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आप इनके दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आवेदन कर सकते हैं। हम आपके जानकारी के लिए बता दें कि हमको फॉर्म भरते टाइम कोई भी गलतियां ना करें नहीं तो आपका फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

 

 महत्वपूर्ण तिथियां:- 

आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तारीख  14 सितंबर 2020
आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख  1 अक्टूबर 2020

 

 महत्वपूर्ण वेबसाइट लिंक:- 
 ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करने के लिए यह लिंक ओपन करें  Click here
ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यह लिंक ओपन करें Click here 
New Requirement 2020  Click here 

 

 निष्कर्ष: –

दोस्तों अगर आप नौकरी  सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए एनएचपीसी में आवेदन करने का यह सुनहरा अवसर है। क्योंकि इस जॉब के लिए आपको कोई परीक्षा  देने की जरूरत नहीं है इसमें आपका मेरिट के हिसाब से चयन होगा ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो आप हमें अपनी कमेंट करके राय अवश्य दें। और अगर आप जॉब से रिलेटेड और भी आर्टिकल या न्यू जॉब के बारे में जानकारी चाहते हैं तो आप हमारे इस वेबसाइट को बुकमार्क अवश्य करें धन्यवाद।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.