एकनाथ शिंदे का सबसे बड़ा फैसला कर्जमाफी की लिस्ट जारी, बैंक खाते में जमा होंगे 50 हजार रुपये, लिस्ट में देखें नाम

एकनाथ शिंदे का सबसे बड़ा फैसला कर्जमाफी की लिस्ट जारी, बैंक खाते में जमा होंगे 50 हजार रुपये, लिस्ट में देखें नाम कोरोना के कारण राज्य की आर्थिक स्थिति खराब हो गई, नियमित रूप से ऋण चुकाने वालों को प्रोत्साहन अनुदान नहीं मिल सका। कर्जमाफी सूची के साथ ही अब तक दो लाख बकाया किसानों को लाभ मिल चुका है।

इस बीच, राज्य सरकार ने पांच दिन पहले राष्ट्रीयकृत बैंकों और जिला बैंकों से तीन वर्ष 2017-18 2018-19 और 2010 के फसल ऋण को नियमित रूप से चुकाने वाले किसानों को 50-50 हजार रुपये की प्रोत्साहन अनुदान देने का निर्णय लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बैंक खाते में जमा करने हैं 50 हजार रुपये, लिस्ट में देखें नाम

अपने बैंक खाते में 50 हजार रुपये जमा करें

 

इसमें देखा जाएगा कि करीब 23 लाख किसानों को 50-50 हजार रुपये की प्रोत्साहन सब्सिडी दी जाएगी। सोलापुर जिले में अनुमानित 57 हजार किसान हैं। सहकारी आयुक्तालय के ऋण माफी सूची आदेश के अनुसार नियमित कर्जदारों की सूची अपलोड कर दी गई है। यह राशि किसानों के खाते में पहली जुलाई को डाली जाने वाली है, कृषि मित्रों, महा विकास अघाड़ी सरकार ने इसकी घोषणा की थी, लेकिन सरकार बदलने के कारण कई किसान चिंतित हैं कि यह 50 हजार रुपये उनके खाते में आएंगे या नहीं. .होने पर ही मिलेंगे 50 हजार रुपए तुरंत करें यह काम और जमा करें 50 हजार रुपए अपने बैंक खाते में जमा कराएं

Leave a Comment

error: Content is protected !!