इस बैंक में FD करने पर मिलेगा धमाकेदार ब्याज, सीनियर सिटीजंस को मिल रहा 9.1 फीसदी ब्याज

Suryoday small finance Bank New FD rate : रिजर्व बैंक की ओर से एक बार फिर से रेपो रेट (Repo Rate ) पर किसी प्रकार का बदलाव नहीं देखने को मिला, परंतु सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से सीनियर सिटीजन की एफडी स्कीम पर मिलने वाले ब्याज दर में बढ़ोतरी की गई है जिससे सीनियर सिटीजंस को अधिक ब्याज का फायदा होगा।

जी हां! आपको बता दें कि अगर आप सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक से सीनियर सिटिजन एफडी स्कीम लेते हैं तो आपको इससे काफी अधिक फायदा होगा आपको आपकी एफडी स्कीम पर 9 फीसदी ब्याज दर मिल सकता है , दरअसल सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक अपनी एफडी स्कीम पर वरिष्ठ नागरिकों को 4.50 फीसदी से 9.10 फीसदी ब्याज दर मुहैया करवा रहा है और आम जनता के लिए एफडी स्कीम की ब्याज दर 4 प्रतिशत से 8.60 फीसदी सुनिश्चित की गई है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस (SSFB) ने दी जानकारी :-

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से एक बयान में बताया गया कि 7 अगस्त वर्ष 2023 से सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने फिक्स्ड डिपॉजिट पर इंटरेस्ट रेट को अपडेट कर रहा है , वही नहीं इंटरेस्ट रेट के लागू होने के बाद अब आम आदमी के साथ-साथ सीनियर सिटीजंस को भी फिक्स डिपॉजिट पर नई दरों से ब्याज दिया जाएगा ।

ये भी पढ़े :-

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक Interest Rate :-

जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में 7 दिनों से 14 दिनों की फिक्स डिपॉजिट पर आम जनता को 4 फ़ीसदी ब्याज और सीनियर सिटीजंस को 4.5 फीसदी ब्याज मुहैया करवाया जाएगा ।

वही 15 दिन से लेकर 45 दिन की एफडी स्कीम पर आम जनता को 4.25 फीसदी ब्याज दर और सीनियर को 4.75 फ़ीसदी के इंटरेस्ट रेट की पेशकश की जाएगी , वहीं अगर 40 से 90 दिनों की एफडी स्कीम की बात की जाए तो आम जनता को 4.5 एवं सीनियर सिटीजन को 5 फ़ीसदी ब्याज दर दिया जाएगा ।

वहीं 91 दिनों से 6 महीने की एफडी स्कीम पर आम जनता को 5 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 5.5 फीसदी ब्याज दर सुनिश्चित की गई। वही सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक 3 साल से ज्यादा और 5 साल से कम की एफडी स्कीम 9.1 फ़ीसदी के हिसाब वरिष्ठ नागरिकों को इंटरेस्ट रेट की पेशकश करवा रही है ।

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.