अब बिना किसी डॉक्यूमेंटेशन और जोइनिंग फ्रीस के मिलेगा PNB Micro Rupay Credit कार्ड, साथ में मिलेगी एयरपोर्ट पर लाउंज की मुफ्त सुविधा

PNB Micro Rupay Credit Card: देश के बड़े बैंकों में से एक, पंजाब नेशनल बैंक या पीएनबी ने माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड लॉच किया है। इस कार्ड के चलते आप वर्चुअल क्रेडिट कार्ड, रिवॉर्ड प्वाइंट्स, और जीरो ज्वाइनिंग फीस जैसे कई लाभ उठा सकते हैं, साथ ही इसका उपयोग लॉयल्टी लाउंज में भी किया जा सकेगा।

मिलेगी 50,000 क्रेडिट्स की लिमिट :- 

पीएनबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें माइक्रो रुपये क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी दी गई है। पीएनबी द्वारा डाले गए सोशल मीडिया के इस पोस्ट के मुताबिक इस कार्ड की लिमिट 50,000 रुपये तक होगी और इसके लिए आवेदन करने वाले को कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं देनी पड़ेगी, साथ ही कोई अन्य दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता भी नहीं होगी।

PNB Micro Rupay Credit Card के फायदे क्या है ?

पीएनबी माइक्रो रुपये क्रेडिट कार्ड से आपको घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लाउंज की सुविधा मिलने वाली है। इसके साथ ही, इस वर्चअल क्रेडिट कार्ड से भी आपको और भी फायदा होता है। रुपे क्रेडिट कार्ड की वजह से आप यूपीआई से लिंक करके भी भुगतान कर सकते हैं और इसमें आपको शॉपिंग करने पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स का भी लाभ मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PNB का रुपे प्लेटिनम कार्ड :- 

पीएनबी द्वारा प्रदान किए जाने वाले रुपे प्लेटिनम कार्ड में जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस (तिमाही में एक बार कार्ड उपयोग करने पर) शामिल हैं। इसके साथ, आप 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स जमा करने पर उन्हें रिडीम कर सकते हैं। इसका उपयोग आप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लाउंज की सुविधा प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

इसके अलावा, इसका उपयोग यूटिलिटी बिल, रेस्ट्रॉन्ट में कार्ड से भुगतान करने के लिए भी किया जा सकता है और इन सब ट्रांज़ैक्शन में आपको कैशबैक भी दिया जा सकता है। इस कार्ड के माध्यम से, आप 300 मर्चेंट्स पर ऑफर्स का भी आनंद उठा सकते हैं। 

Leave a Comment

Close Visit pukhtakhabar.in

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.