क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, धू-धू कर जली कार, खुद ही कार का शीशा तोड़ निकले बहार ,देखें एक्सीडेंट के तुरंत बाद का Rishabh Pant Car Accident Video

Rishabh Pant Car Accident :  30 दिसंबर के तड़के उत्तराखंड के रूड़की जाते टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत का उत्तराखंड में एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए।

पंत अपनी कार से घर लौट रहे थे और कार में अकेले थे। कार में आग भी लग गई थी, लेकिन पंत को तब तक कार से निकाला जा चुका था। इसी बीच उतराखंड के डीजीपी ने बताया कि पंत को झपकी आ गई थी। इसी बीच कार कंट्रोल के बाहर हो गई और हादसे का शिकार हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। साथ ही पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेजसामने आई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की पंत की कार काफी तेजी से डिवाइडर से टकराई थी। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड जा गिरी। गनीमत रही कि पंत की जान बच गई और वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं।

 

Rishabh Pant Accident: रेलिंग से टकराने के बाद कई बार पलटी कार, फिर लगी आग, देखें हादसे की भयावह तस्वीरें

बताया जा रहा है कि ऋषभ की गाड़ी में करीब तीन से चार लाख रुपए थे। घटना के बाद सारे रुपये सड़क पर बिखरे पड़े थे। वे वहां तड़पते रहे लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऋषभ की मदद करने के बजाय नोट अपनी जेबों में भरने और वीडियो बनाने में मशगूल हो गए।

वहीं, दो युवक इस दौरान मसीहा बनकर सामने आए। रुड़की के सक्षम अस्पताल में जब ऋषभ पंत को भर्ती कराया गया तो इस दौरान दो युवक भी थे। बताया जा रहा है कि कि इनमें से एक युवक पुरकाजी के समीप शकरपुर गांव का रहने वाला है। वह घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर आगे लिब्बरहेरी में स्थित उत्तम शुगर मिल में नौकरी करता है।

Rishabh Pant Car Accident Video

Rishabh Pant Car Accident Video

सुबह के समय वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान उसने दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत को पहचान लिया। डॉ. सुशील नागर ने बताया कि अस्पताल में जब ऋषभ को लाया गया तो दो युवक भी थे। उन्होंने सही समय पर ऋषभ को अस्पताल पहुंचा दिया।

डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि भर्ती के दौरान ऋषभ पंत की हालत थोड़ी गंभीर थी लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरा तो हालत ठीक होने लगी।
इसके बाद ऋषभ पंत को देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बताया गया है कि यहां ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी भी होगी।

 

Leave a Comment

error: Content is protected !!